Header Ads

UPSSSC अधीनस्थ सेवा चयन आयोग उत्तर प्रदेश में जनरल से ज्यादा गयी थी अन्य पिछड़े वर्ग की कटऑफ ! क्या यह जनरल का आरक्षण नही ?

UPSSSC अधीनस्थ सेवा चयन आयोग उत्तर प्रदेश में जनरल से ज्यादा गयी थी अन्य पिछड़े वर्ग की कटऑफ ! 

क्या यह जनरल का आरक्षण नही ?



ये लीजिये ये है जनरल का आरक्षण : राजस्थान लोक सेवा आयोग कोई नया नही जहाँ जनरल से ज्यादा ओबीसी की कटऑफ गयी थी ! (click here for full story) !  आज फिर हम आपको प्रूफ के साथ दिखाते है कि कैसे आरक्षण के नियमो की धज्जियाँ उड़ाई जा रही है ! या यूँ कहे की जनरल को आरक्षण दिया जा रहा है चोरी छुपे ! पर सारे देश की मीडिया इस बिंदु पर मूक बैठी है ! न ही किसी नेता की इस पर नजर जा रही है ,.!
 जी हाँ दोस्तों आज हम आपको एक और ऐसी ही परीक्षा के सिलेक्शन के बारे में बता रहे है ! 

यह है UPSSSC द्वारा आयोजित आयोग के विज्ञापन संख्या ०६-परीक्षा /२०१४-१५ द्वारा परिचालक परीक्षा के अंतर्गत उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम , लखनऊ के कुल 1690 पदों पर चयन हेतु ०६सितम्बर २०१५ को संपन्न लिखित परीक्षा !


हम नीचे इसके परिणामो की लिस्ट पोस्ट कर रहे है जो भाई न विश्वास कर पा रहे हो वह नीचे दिए गये UPSSSC की वेबसाइट लिंक से भी इस परिणाम को देखसकते है लिंक >click here
 




आप सभी दोस्तों से अनुरोध है कि अपनी आवाज खुद बुलंद करे अन्यथा हाथ पर हाथ बैठकर जनरल को आरक्षण देता हुआ देखते रहे ! Share this story as much as you can.


 Join us @ https://www.facebook.com/Kurmiindia/ for more current community updates.
 

No comments

Theme images by konradlew. Powered by Blogger.