Header Ads

हार्दिक पटेल का विरोध करने वाले नीचे लिखे विचारणीय बिंदु जरूर पढ़े एवं विचार करे




















हार्दिक पटेल , कुर्मी (किसान) समाज को एकजुट करके छोटा सरदार की भूमिका बखूबी निभाते हुए ।
आज पुरे देश में किसान समाज सबसे ज्यादा नजरन्दाज किया गया है ।सरकार द्वारा बड़े बड़े वादे करके समाज को केवल भ्रमित किया जाता रहा है । हार्दिक को गुजरात में किसान पाटीदार समाज ने स्वयं ही अपने नेतृत्व के लिए चुना है | वह जब भी राजनीति में चाहे पदार्पण करके सत्ता में स्वयं बेहतरीन भागीदारी निभा कर गुजरात के समाज का भला कर सकते है । परंतु तब पुरे देश का किसान समाज खंडित ही रहेगा और पुनः संगठित एवं अपना हक़ मांगने की आवाज उठने में सदियाँ बीत सकती है । 


इसी वजह से छोटे सरदार हार्दिक ने पुरे देश के किसान समाज को एकजुट करने की ठानी है । एकजुट होकर अपना हक़ मिलकर संगठित होकर मांगेंगे तभी सरकारें जगेंगी अन्यथा नजरन्दाजी ही हाथ लगेगी । विरोध करने वाले भाइयो से जरूर कहना चाहूँगा कि हार्दिक भाई जिस दिन चाहे गुजरात की राजनीति में उलट पलट कर सकते है । परन्तु उन्होंने पुरे देश के किसान समाज को संगठित करने का निर्णय लिया है उनके इस नेक कदम में जितना ज्यादा हो सके अपना सहयोग करे । इसी कड़ी में लखनऊ में किसान पंचायत का आयोजन किया जा रहा है । 

लखनऊ एवं आस पास के सभी भाइयो से निवेदन है कि 22 दिसंबर प्रातः 11 बजे को लखनऊ रामधीन सिंह उत्सव लॉन, बाबूगंज लखनऊ जरूर पधारे ।

"कुर्मी कम्युनिटी इंडिया" आप सभी का तहे दिल से स्वागत अभिनन्दन 

Regards: KCI

1 comment:

Theme images by konradlew. Powered by Blogger.